दिल्ली। जैतपुर थाना क्षेत्र के हरी नगर इलाके में रविवार देर रात एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान हरिनगर विस्तार एन ब्लाक के श्याम गुप्ता के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्या के बाद स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं स्थानीय लोगों में हत्या के बाद रोष का माहौल है। हत्या पर शोक जताते हुए उन्होंने पास की मार्केट को बंद रखा है।

शादी को हुए थे सिर्फ दो साल

मृतक के पिता मुरारी लाल ने बताया कि उनके पति को गत रात करीब 11.30 के आसपास पास के ही रहने वाले कुछ लड़कों ने चाकू मार दिया जिससे उनकी मौत हो गई। उनका बेटा टेंपो चलाता था और उनका या उनके बेटे का किसी से कोई झगड़ा या विवाद नहीं था। उनके बेटे की शादी को सिर्फ दो साल हुए थे।

उन्होंने भावुक होकर कहा कि अभी तो उनकी गृहस्थी की दुनिया शुरू ही हुई थी। दोषियों को फांसी मिलनी चाहिए। जानकारी के अनुसार, आरोपित भी उसी गली में रहते हैं जहां पर श्याम का घर है। हालांकि झगड़े की वजह अभी साफ नहीं हुई है।

लेकिन स्थानीय लोगों के अनुसार, मामूली बहस से शुरू हुए झगड़े के बाद आरोपित श्याम गुप्ता पर हावी हो गए और आरोपितों ने चाकू घोंपकर पीड़ित को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।