मध्य जिले के रणजीत नगर इलाके में शनिवार देर रात रोडरेज में डिलीवरी ब्वाय की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। स्कूटी सवार डिलीवरी ब्वाय की एक कैब में सवार लोगों से रास्ता देने को लेकर कहासुनी हुई थी। आरोपितों ने पहले स्कूटी सवार डिलीवरी ब्वाय को धक्का दिया और फिर लात घूंसों से पिटाई कर फरार हो गए।

इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिए कैब का नंबर लेकर हमला करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की शिनाख्त 39 वर्षीय पंकज ठाकुर के रूप में हुई है। वह अपनी पत्नी एक बेटा और बेटी के साथ फरीदपुरी पटेल नगर में रहते थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात 11.30 बजे पुलिस को मेन बाजार वाली गली, शादीपुर गांव के पास एक युवक के अचेत अवस्था में पड़े होने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि स्थानीय लोगों ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

अस्पताल जाने पर पुलिस को पता चला कि डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। उसके पास से मिले कागजात के जरिए पंकज ठाकुर के रूप में पहचान हुई। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। एक फुटेज में पुलिस ने देखा कि पंकज को कैब सवार दो लोग पीट रहे हैं। पिटाई के दौरान वह अचेत होकर गिर गया।

पुलिस ने कैब का नंबर से आरोपितों की पहचान शुरू की। कैब सवारों की पहचान शादीपुर के मनीष कुमार और लालचंद के रूप में हुई। दोनों अपने घर से गायब थे। पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दी और रविवार दोपहर इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह रात में कैब से गली में गुजर रहे थे। पंकज अपनी स्कूटी लेकर गली में खड़े थे। दोनों ने उसे स्कूटी साइड कर रास्ता देने के लिए कहा। इस बात पर उनकी कहासुनी हो गई।