राजधानी दिल्ली का मौसम लोगों के लिए जानलेवा हो गया है. हाल ही में करंट लगने और कोचिंग सेंटर में पानी भरने से छात्रों की मौत के बाद अब नाले में गाड़ी गिरने से युवक की मौत का मामला सामने आया है. उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके के बुराड़ी बाईपास के बड़े नाले में कार चालक गाड़ी के साथ गिर गया. नाले में गिरी कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया, वहीं हादसे के करीब 12 घंटे बाद कार चालक के शव को बोट क्लब की टीम ने बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. 

उत्तरी जिले के DCP मनोज कुमार मीणा ने इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि 42 वर्षीय राजेश भट्ट नाम का व्यक्ति जोकि शालीमार बाग का रहने वाला है. वह किसी नीचे ट्रांसपोर्ट कंपनी के लिए काम करता था. काम खत्म करने के बाद अक्सर वो रात को देर से घर जाता था. बीती रात के अंधेरे में करीब 10:30 बजे ओवर स्पीड पर राजेश भट्ट अपनी i20 कार में सवार होकर रिंग रोड पर भलस्वा डेयरी की तरफ से कश्मीरी गेट की तरफ जा रहा था. बुराडी बाईपास के पास कार की स्पीड ज्यादा होने की वजह से गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी नाले में गिर गई. नाले की गहराई ज्यादा होने की वजह से युवक की मौत हो गई. नाला करीब 12 फीट गहरा और  40 फीट चौड़ा है.

मेट्रो के निर्माण कार्य की सिक्योरिटी करने वाले गार्ड ने पुलिस को इस हादसे की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कई घंटे के बाद नाले में डूबी हुई i20 कार को बाहर निकाला गया. वहीं वाहन चालक राजेश भट्ट का शव अंधेरा होने के चलते नहीं मिल पाया, जिसे करीब 12 घंटे बीतने के बाद बोट क्लब की मदद से बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए परिजनों को सूचित किया. मृतक की पत्नी ने राजेश की पहचान की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सब्जी मंडी मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बुराड़ी थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.