दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन आज चौथे दिन भी लगातार जारी है. तीसरी रात भी धरना स्थल पर ही पहलवान सोए थे. इतना ही नहीं धरना स्थल पर ही पहलवानों की प्रैक्टिस शुरू कर दी है. आज सुबह संगीता, विनेश और बजरंग धरना स्थल पर एक्सरसाइज करते हुए नजर आए. साक्षी मलिक अन्य पहलवान भी मौजूद.

इस दौरान बजरंग पुनिया ने अपने बयान में कहा कि हमें नहीं पता कि आप लोगों की यहां भीड़ तो बहुत है, लेकिन आप लोग भी दिखा नहीं रहे. पुलिस तो हर चीज के लिए मना कर रही, न प्रैक्टिस करने दे रहे और ना FIR दर्ज कर रहे. उन्होंने कहा कि हमें प्रैक्टिस करना बेहद ही जरूरी है. बजरंग पुनिया ने प्रियंका के ट्वीट पर बयान देते हुए कहा कि हमें कई लड़कियों के लिए लड़ाई लड़नी है और अच्छा है हमें बहुत लोगों का समर्थन मिल रहा. सोशल मीडिया पर तो बहुत कुछ चल रहा है.

खिलाड़ियों के समर्थन में आए किसान

दिल्ली में जंतर मंतर पर धरने पर बैठे खिलाड़ियों के समर्थन में हरियाणा के सोनीपत से सैकड़ों की संख्या में किसान दिल्ली के जंतर-मंतर के लिए रवाना हो गए हैं. किसान नेता अभिमन्यु कुहाड़ ने अपने बयान में कहा कि आज खिलाड़ियों के समर्थन में जा रहे है और 28 अप्रैल को संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में बड़ा फैसला लेंगे.

इसी के साथ उन्होंने कुश्ती फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण को गुंडा बताते हुए कहा कि सरकार खिलाड़ियों का अपमान कर रही है. पूरे देश का मान बढ़ाने वाले खिलाड़ी आज फुटपाट पर सोने को मजबूर है. महिला खिलाडियों की शिकायत के बाद भी पुलिस एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं कर रही है. मामले की जांच के लिए बनी कमेटी के सदस्य सवालों के घेरे में लग रही है.

कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को लेकर, दिल्ली पुलिस की ओर से SG तुषार मेहता ने जानकारी देते हुए कहा कि इस केस में FIR दर्ज करने से पहले कुछ प्राथमिक जांच की जरूरत है. CJI ने कहा कि जब तक कोई पुख्ता मैटीरियल न हो, हम ऐसा कोई आदेश पास नहीं कर सकते. आपके पास जो भी तथ्य हैं, उन्हें शुक्रवार को सुनवाई के दौरान रखें. याचिकाकर्ता महिला पहलवानों की ओर से सिब्बल ने कहा कि हम भी नया हलफनामा दायर करेंगे.