'स्त्री' और 'भेड़िया' जैसी जबरदस्त सफलताओं के लिए मशहूर मैडॉक फिल्म्स अपनी लेटेस्ट हॉरर-कॉमेडी 'मुन्जया' का मच अवेडिट ट्रेलर लेकर आ गया है. फिल्म के ट्रेलर में आप डर और खौफ के साथ कॉमेडी का तड़का भी है, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. शरवरी वाघ, मोना सिंह, अभय वर्मा, और सत्यराज और आदित्य सरपोतदार की इस फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

फिल्म 'मुन्जया' के बारे में एक कहानी है, जो 'मुन्नी' के लिए उसके प्रेम और जुनून को दिखाती है. हालांकि, 'मुन्जया' की शादी मुन्नी से नहीं हो पाती, जिसके बाद वह एक ऑब्सेसिव लवर बन जाता है. यह फिल्म एक लोककथा पर आधारित एक डरावनी कहानी है, जिसमें जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाया गया है.

'मुन्जया' की लव स्टोरी

ट्रेलर की शुरुआत में एक शापित जगह और एक शापित पेड़ के बारे में बताया जाता है, जहां 'मुन्जया' अस्थियां गड़ी हैं. कहते हैं किसी मुन्नी से वह शादी करना चाहता था, लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो गई. उसी दिन से वह इंतजार में है वो अपने वंशज के. जब वह मुक्त होगा और पूरी करेगा अपनी आखिरी इच्छा. फिल्म का ट्रेलर आपको डराने के साथ-साथ खूब हंसाता भी है. 

7 जून को सिनेमाघरों में आएगी 'मुन्जया' 

'मुन्जया' 7 जून को सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दस्तक देगी. बता दें कि 'मुन्जया' का पहला सीजीआई कैरेक्टर है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है. फिल्म का संगीत सचिन सांघवी और जिगर सरैया ने तैयार किया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी जॉन जैकब पय्यापल्ली ने की है. यह फिल्म भारतीय आस्था, कल्चर और मिथक के इर्द-गिर्द घूमती है.