कंझावला के लाडपुर इलाके में सुबह की सैर के दौरान हुई कहासुनी के बाद एक युवक ने तीन लोगों पर गोली चला दी। गनीमत रही कि वहां पर किसी को गोली नहीं लगी। उसके बाद पीड़ितों के परिवार वाले आरोपी के घर पर शिकायत करने गए तो उसने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इसमें लाडपुर निवासी विपिन डबास, साहिल और उसके चाचा राकेश डबास घायल हो गए। घायलों को पास के अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या का प्रयास का मामला दर्ज करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को सोमवार सुबह लाडपुर गांव में तीन लोगों को गोली मारे जाने की जानकारी मिली। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले परिवार वाले घायलों को अग्रसेन अस्पताल में भर्ती करा चुके थे। अस्पताल पहुंची पुलिस को पता चला कि साहिल के हाथ, उसके चाचा राकेश डबास के पीठ के नीचे और विपिन के पैर में गोली लगी है। तीनों घायल अपने परिवार के साथ लाडपुर गांव में रहते हैं। रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त गुरु इकबाल सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि इनके बीच पुरानी रंजिश चल रही है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

यह था मामला

साहिल के भाई राहुल फौजी ने बताया कि आरोपी विरेंद्र केबल का काम करता है और आपराधिक प्रवृति का है। सोमवार सुबह साहिल अपने चाचा राकेश और दोस्त विपिन के साथ पार्क के पास सुबह कबड्डी का अभ्यास और सैर करने के लिए गया था। तीनों वहां बैठकर हंसी मजाक कर रहे थे। इसी दौरान विरेंद्र अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंचा। वह इन लोगों पर उसको देखकर हंसने का आरोप लगाने लगा। इस बात पर इनके बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान विरेंद्र ने पिस्टल निकालकर इनके पैर के पास गोली चला दी, लेकिन गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। उसके बाद पीड़ितों ने अपने परिवार वालों के साथ इनके घर गए। जहां आरोपी ने लोगों पर ताबड़तोड़ गोली चला दी।

ग्रामीणों ने कंझावला चौक जाम किया

गोलीबारी के मामले में पुलिस की ढीली कार्रवाई को लेकर गांव वालों में रोष है। सोमवार शाम पीड़ित के परिवार वाले और गांव वाले कंझावला चौक पहुंच गए और सड़क जाम कर दी। परिवार वालों को आरोप था कि पुलिस आरोपी पक्ष की ओर से भी मामला दर्ज करने की कोशिश कर रही है। परिवार ने मामले में दिल्ली पुलिस आयुक्त से मुलाकात कर शिकायत करने की बात कही है। जाम से यातायात प्रभावित हुई। सूचना पर पहुंचे जिले के आला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।