रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस का साथ अगले साल के आईपीएल से पहले छोड़ देंगे. रोहित अलग होकर मेगा ऑक्शन से पहले वह टीम से अलग हो जाएंगे. इस साल के आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया था. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे की रोहित मुंबई इंडियंस से नाराज चल रहे है और वो टीम का साथ छोड़ देंगे.

मुंबई इंडियंस ने इस साल के आईपीएल से पहले गुजरात के कप्तान हार्दिक को पहले ट्रेड किया और फिर उनको टीम की कमान सौंप दी. जिसके बाद कई मौके पर रोहित के टीम से नाराज देखा गया और तभी से उम्मीद लगाई जा रही थी की रोहित टीम से अलग हो जाएंगे. मुंबई का प्रदर्शन इस साल के आईपीएल में काफी खराब रहा था. वही एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है की रोहित शर्मा आईपीएल 2025 में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ जाएंगे.

रोहित मुंबई को 5 बार दिला चुके है आईपीएल का खिताब
रोहित शर्मा के बतौर कप्तान मुंबई इंडियंस के लिए काफी शानदार रिकॉर्ड रहा है. रोहित आईपीएल इतिहास के सबसे महान कप्तानों में से एक है. रोहित की कप्तानी में मुंबई की टीम ने 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है और वो एक बार टीम को चैंपियस लीग का भी खिताब जीता चुके है.