राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान सोनिया विहार के वरुण के रूप में हुई थी। इस मामले को दिल्ली पुलिस ने सुलजा लिया है। दिल्ली पुलिस ने युवक पर चाकू से हमले करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में आरोपी प्रदीप मिश्रा ने बताया कि वह रोजाना ड्रग्स करता था। हत्या वाले दिन प्रदीप के पास पैसे कम पड़ गए तो उसने राह चलते युवक को लूटने की कोशिश की। इसी दौरान उसने वरुण को लूटने की कोशिश की। वरुण ने विरोध किया तो आरोपी ने उस चाकू से हमला कर दिया और उसका पर्स उड़ा ले गया, जिसमें 1200 रुपये थे। 

घायल होने के बाद वरुण को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाले, जिसके जरिए आरोपी प्रदीप  मिश्रा को ढूंढा गया। पुलिस को पता चला था कि प्रदीप घटना वाले दिन से ही इलाके में नजर नहीं आ रहा है। शक होने पर पुलिस ने प्रदीप की तलाशी शुरू की। प्रदीप की जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान आरोपी प्रदीप ने सबकुछ बता दिया।

प्रदीप ने बताया कि वह दिन में 300 रुपये की ड्रग्स कर लेता था। हत्या वाले दिन उसके पास 150 रुपये ही थे, इसके कारण उसने वरुण को लूटने की योजना बनाई। वरुण ने विरोध किया तो उसपर चाकू से हमला कर दिया है। वरुण के घायल होने के बाद वह नौ दो ग्यारह हो गया।

जानकारी के मुताबिक घायल होने के बाद वरुण ने अपने घरवालों को फोन लगाकर सूचित किया। वरुण को अस्पताल ले जाया गया। घटना के करीब 4 घंटे बाद अस्पताल में वरुण ने दम तोड़ दिया।