अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली बोल्ड लहंगा-चोली पहनकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ‘संगीत’ में शामिल हुईं। नव्या नवेली उन स्टार किड्स में आती हैं, जो सादगी को ज्यादा पसंद करती हैं। लेकिन इस बार वो जिस तरह से मुकेश अंबानी के लाडले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में पहुंचीं, उसने तो बीटाउन की हसीनाओं से लेकर होने वाली दुल्हनिया तक को पीछे छोड़ दिया। मुकेश अंबानी के लाडले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में हर सितारा एक से बढ़कर एक लुक में शरीक हुआ। यूं तो कई सितारे इस कार्यक्रम में शरीक होने के लिए पहुंचे थे, लेकिन जैसे ही पल्लू संभालती नव्या ने एंट्री मारी, वैसे ही नजरें उन पर जा टिकीं। होने वाले दूल्हा अनंत अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट भी किसी रॉयल्टी से कम नहीं लग रही थीं। लेकिन इनके साथ ही बाकी स्टार्स से भी बच्चन खानदान की गुड़िया पूरी तरह से लाइमलाइट चुरा ले गई।

अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली ने जिस अंदाज में अनंत-राधिका के संगीत में एंट्री मारी, उसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी। वो न सिर्फ हॉट लग रही थीं, बल्कि उनका लुक इतना जबरदस्त टीजिंग इफेक्ट बना रहा था कि एक-एक तस्वीर पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। ऊपर से हमेशा वाली नव्या के फेस की स्माइल उनके आकर्षक लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना गई। इस रेड हॉट लुक की तस्वीरें जब आप देखेंगे, तो इस स्टार ग्रैंड डॉटर पर फिदा हुए बगैर नहीं रह सकेंगे। लाल फिटिंग के कपड़ों में जिस तरह से अमिताभ की नातिन अपनी फिट कर्वी बॉडी को कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट कर रही थी, उसे देख दो सेकंड में दिल पूरी तरह फिदा हो गया।

लाल मर्मेड स्कर्ट और लो-कट ब्लाउज का यूनीक डिजाइन और गले का स्टनिंग हार

नव्या ने संगीत सेरेमनी में शरीक होन के लिए रेड अटायर को चुना था, जो इंडियन शीक स्टाइल का था। इसमें एक ओर पारंपरिक डीटेलिंग थी, तो दूसरी ओर मॉर्डन डिजाइनिंग भी साफ दिखी। नव्या नवेली ने जो सेट पहना था, उसमें नीचे मर्मेड स्कर्ट थी, जिसमें टेल जोड़ी गई थी। इसके ऊपर लो-कट नेकलाइन का ब्लाउज था। वहीं हाथ में उन्होंने मैचिंग फैब्रिक से तैयार दुपट्टा लिया हुआ था। इनकी फिट लुक में सिजल ऐड कर रही थी। वैसे नव्या ने जो ब्लाउज स्कर्ट के साथ पेयर किया था, वो काफी हटकर डिजाइन का था। प्लेन कप्स की जगह इस पर स्पाइरल डीटेलिंग डाली गई थी, तो वहीं कॉर्नर्स तो हॉर्न्स जैसे नजर आ रहे थे। अपने कपड़ों के साथ लग्जरी टच को और बढ़ाने के लिए नव्या ने बेहद स्टनिंग डायमंड-एम्रल्ड नेकलेस पेयर किया था।

हर एंगल से ये बाला लगी सिर्फ और सिर्फ परफेक्ट

नव्या का लुक सिर से लेकर पांव तक एकदम फ्लॉलेस था। यहां तक कि जिस एंगल से देखो, वहां से वो स्टनिंग नजर आ रही थीं। ऊपर से उनका मेकअप और हेयर स्टाइल भी ऐसे थे, जो नव्या की नैचरल ब्यूटी को दोगुना कर रहे थे। यही तो वजह है कि संगीत सेरेमनी का उनका लुक सब लोगों पर जबरदस्त भारी पड़ गया।