लखनऊ । यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर फिर से निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश जिस तरह राहुल गांधी की जाति पूछने पर उखड़े हैं, उससे वे नेता कम और गांधी परिवार के दरबारी ज्यादा लग रहे। दरअसल, बीते दिन लोकसभा में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के जाति वाले बयान पर अखिलेश भड़क गए थे। सोशल मीडिया पर अखिलेश और अनुराग के बीच गरमा-गरम बहस का वीडियो काफी चर्चा में है। 


अखिलेश अक्सर केशव मौर्य पर तंज कसते रहे 


दरअसल यूपी बीजेपी में खटपट की खबरों पर अखिलेश अक्सर केशव मौर्य पर तंज कसते रहे हैं। मौर्य भी उन्हें अपने अंदाज में जवाब देते हैं। डिप्टी सीएम मौर्य ने लिखा, कांग्रेस के मोहरा सपा बहादुर अखिलेश जिस तरह राहुल गांधी की जाति पूछने पर उखड़े, उससे वे नेता कम, बल्कि गांधी परिवार के दरबारी ज्यादा दिख रहे है। मौर्य ने लिखा कि हम 2027 में 2017 दोहराएंगे, इसका मतलब यूपी विधानसभा चुनाव में जीत कर आएंगे। 

 

संसद में भिड़े अखिलेश यादव और अनुराग ठाकुर


बता दें कि 30 जुलाई को संसद में बजट को लेकर हुई चर्चा में अखिलेश यादव और अनुराग ठाकुर के बीच अग्निवीर योजना और जातिगत जनगणना को लेकर तगड़ी बहस हुई। बहस के दौरान ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से उनकी जाति पूछ ली। इस पर अखिलेश आग बबूला हो गए। उन्होंने अनुराग ठाकुर से कहा कि आप किसी की जाति कैसे पूछ सकते हैं?