सेक्टर-51 के गुरुग्राम विश्वविद्यालय में बी. फार्मा की छात्रा की वाटिका चौक पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। छात्रा नेहा अपने दादा चंद्रभान के साथ विश्वविद्यालय गई थी। वापस अपने घर लौटने पर एक ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। ट्रक से कुचले जाने पर छात्रा की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। दादा चंद्रभान गंभीर रूप से घायल हो गये। बादशाहपुर थाना पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

पलड़ा गांव की नेहा (22) अपने दादा चंद्रभान के साथ सेक्टर-51 गुरुग्राम विश्वविद्यालय में गई थी। नेहा गुरुग्राम विश्वविद्यालय में बी. फार्मा की छात्रा थी। विश्वविद्यालय में अपना काम निपटाने के बाद जब छात्रा नेहा अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपने घर पर आ रही थी। तो सदर्न पेरिफेरल रोड (एसपीआर) पर वाटिका चौक के नजदीक एक ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से छात्रा सड़क पर गिर गई। ट्रक की टक्कर से छात्रा का सिर कुचला गया। स्कूटी भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दादा चंद्रभान को सिर और हाथ में गंभीर चोट लगी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही छात्रा नेहा के भाई निशांत अपने घर से तुरंत मौके पर पहुंच गए।

ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। बादशाहपुर थाना पुलिस भी सूचना पाते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका नेहा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना में घायल चंद्रभान का अस्पताल में इलाज चल रहा है। चंद्रभान की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस उनके बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंची। डाक्टरों ने चंद्रभान को बयान देने की स्थिति में नहीं बताया। पुलिस ने मृतका के भाई निशांत की शिकायत पर ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।