पुणे । महाराष्ट्र कैडर की आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के बाद उनकी मां मनोरम भी विवादों में घिर गई हैं। पिस्तौल लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ पहले ही आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज हो चुका है। अब पुणे नगर निगम ने भी उनके बंगले से सटे अवैध निर्माण को लेकर नोटिस दे दिया है।   
रिपोर्ट के मुताबिक, नगर निगम  के अधिकारियों ने शहर के बानेर रोड स्थित ओम दीप बंगले पर मनोरमा को नोटिस सौंपने की कोशिश की, लेकिन दरवाजे की घंटी बजाने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद अधिकारियों ने बंगले के मुख्य दरवाजे पर नोटिस चिपका दिया।  
नोटिस में कहा गया है, हमें आपके बंगले के बाहर अवैध निर्माण के बारे में शिकायत मिली है, इससे लोगों को परेशानी हो रही है। कृपया अगले सात दिनों में बंगले की चारदीवारी से सटे अवैध निर्माण को हटा दें। इसके पहले जमीन विवाद को लेकर मनोरमा द्वारा कथित तौर पर कुछ लोगों को बंदूक से धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने मनोरमा और दिलीप खेडकर सहित सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। 

विवादित पूजा खेडकर की ऑडी....पुलिस ने जप्त की 
विवादों में घिरीं महाराष्ट्र कैडर की आईएएस पूजा खेडकर जिस ऑडी गाड़ी से पुणे कलेक्ट्रेट जा रही थीं, उस ऑडी गाड़ी को पुलिस ने सीज कर दिया है। खेडकर फैमिली के ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस स्टेशन जाकर ऑडी की चाबी को सौंपी। हालांकि पुलिस का कहना है कि फैमिली ने अबतक गाड़ी के डॉक्यूमेंट नहीं सौंपे हैं। 
पुणे में असिस्टेंट कलेक्टर रहते हुए आईएएस पूजा इस ऑडी कार का प्रयोग करती थीं, जिस पर महाराष्ट्र सरकार लिखा हुआ था। इस लेकर काफी विवाद भी हुआ था कि आखिर प्रोबेशन पीरियड में कोई अधिकारी लाल-नीली बत्ती लगी गाड़ी पर महाराष्ट्र सरकार कैसे लिख सकता है। विवाद बढ़ने के बाद पुणे ट्रैफिक पुलिस ने नोटिस भी जारी किया था। नोटिस में कहा गया था कि खेडकर की कार पर लाल-नीली बत्ती लगी हुई है और उस पर महाराष्ट्र सरकार लिखा हुआ है।