मारपीट में घायल रिश्तेदार से मिलने अस्पताल जा रहे युवक पर जानलेवा हमला कर दिया गया। उनको पेट में चाकू मारने के साथ ही कंधे पर कस्सी से हमला किया गया। युवक को बचाने का प्रयास करने पर उसकी मां और पत्नी से भी धक्का-मुक्की की गई। मारपीट का शोर सुनकर आसपास के लोगों के आने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तारानगर के रहने वाले ऋषभ ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि उनके एक रिश्तेदार दीपन मल्होत्रा को मारपीट कर घायल कर दिया गया था। उसका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। वह अपनी मां और पत्नी के साथ रिश्तेदार से मिलने के लिए अस्पताल जा रहे थे।

उनकी माता मधु और पत्नी महक भी साथ में थी। जब वह तारानगर में मोड़ पर पहुंचे तो मॉडल टाउन के हिमांशु, नरेश, ध्रुव, आशु और साहिल जैन ने उनको रोक लिया। उन्होंने रिश्तेदार दीपन मल्होत्रा से हुई मारपीट की सूचना पुलिस को नहीं देने की धमकी दी।

पेट में घोंपा चाकू

उन्होंने पुलिस को सूचना देने-नहीं देने की बारे में दीपन मल्होत्रा से बातचीत करने को कहा। इस पर वह हमलावर हो गए और मारपीट करने लगे। उनके पेट में चाकू घोंप दिया गया और कंधे पर कस्सी से वार किया गया। जानलेवा हमले में घायल होकर वह जमीन पर गिर गए।

जान से मारने की दी धमकी

बीच-बचाव का प्रयास करने पर उनकी पत्नी और मां से भी धक्का-मुक्की की गई। झगड़े का शोर सुनकर आसपास के लोगों के आने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने घायल ऋषभ को अस्पताल में भर्ती कराया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। पीड़ित परिवार हमलावरों के भय से परेशान है। पुलिस ने उनकी सुरक्षा का दावा किया है।